31277 शिक्षक भर्ती मथुरा विद्यालय आंवटन ब्रेकिंग न्यूज💥

मथुरा ब्रेकिंग न्यूज💥
3 नवम्बर 2020 को भी नही हुआ विद्यालय आंवटन
💥🎯👇🎯💥👇🚩🎯
सब जगह विद्यालय आंवटन हो गया यहां आप सभी के एकजुट न होने की वजह से आज फिर नया भरोसा दिया गया है यदि सभी कल ही एकजुट हो जाते तो आज हो भी जाता आज भी यही यही हुआ रोज कल ...यदि अभी भी एकजुट नही हुए तो कल कल करते करते सुप्रीम कोर्ट से आदेश  भी आ जाएगा

मथुरा 31277 शिक्षक भर्ती 💥विद्यालय आंवटन नही होने पर सभी अर्ह अभ्यर्थियों ने लिखा पत्र
सेवा में

1.शिक्षा निदेशक महोदय
स्कूल शिक्षा उत्तर प्रदेश शासन लखनऊ ।
2.सचिव उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा परिषद प्रयागराज ।

विषय- 69000 शिक्षक भर्ती उत्तर प्रदेश के सापेक्ष 31277 शिक्षको की नियुक्ति हेतु जनपद - मथुरा पुरुष वर्ग हेतु विद्यालय आंवटन न होने के संदर्भ में ।


महोदय 

      सविनय निवेदन है कि आपको अवगत कराना है कि जनपद मथुरा में आपके द्वारा दिये आदेश के क्रम में दिनांक 3 -11 - 2020 तक विद्यालय आंवटन एवं कार्य ग्रहण की प्रक्रिया सपन्न होनी थी लेकिन मथुरा जनपद में दिनांक 3 - 11 -2020 तक पुरुष वर्ग हेतु विद्यालय आंवटन की प्रक्रिया प्रारंभ तक नही हो सकी । एवं सम्बंधित अधिकारियों से पूछने पर कोई संतोष जनक जवाब भी नही दिया जा रहा है जबकि उक्त विद्यार्थियों के दस्तावेजों में किसी भी प्रकार की कोई त्रुटि जांच समिति द्वारा नही पाई गई है ।

         अतः महोदय से प्रार्थना है कि हम सभी चयनित पुरुष वर्ग नव नियुक्त शिक्षको के भविष्य हेतु शीघ्र विद्यालय आंवटन की प्रिक्रिया प्रारंभ कराने की एवं विद्यालय में कार्यभार ग्रहण कराने की प्रिक्रिया सम्पन्न कराने की कृपा करें ।

दिनांक - 03 -11-2020


                प्रार्थी गण 
समस्त नवनियुक्त चयनित पुरुष वर्ग शिक्षक जनपद-मथुरा उत्तर प्रदेश ।

60/65 सुप्रीम कोर्ट ऑर्डर संदेश🎯

✍️आधी अधूरी वीडियो वायरल करके चचा का साबित करना चाहते हो??,,,। 
✍️बड़ी सीधी एवं स्पष्ट बात है साथियों हमे समझना होगा appealants विरोधियों द्वारा रिट फ़ाइल की गयी respondent जिम्मेदार सरकार है तो क्रॉस question भी सरकार से होगा ये सब हियरिंग के अंश होते हैं,ठीक वही क्रॉस questioning जज साब सरकार के AG से कर रहे,।
 अब आप ये कहो कि माननीय जज साब भी 60/65  के पक्ष में लगातार बोलते रहे ऐसा लाजमी नही है, न ही संभव है।।

✍️कोर्ट सबका पक्ष जानती है पर  प्रमुख रूप से सरकार का पक्ष जाना जाता है आखिर क्यों कहा कैसे किन सूरतों में मिनिमम क्वालिफिकेशन मार्क तय किया आपने,, ये सब माननीय कोर्ट सरकार से जानती है अब उसमें क्रॉस क्वेश्चन होगा ,बीच बीच मे कभी विरोधी के पक्ष को तवज्जो दी जाएगी कभी हमारे पक्ष को ।

✍️कोर्ट भी पीड़ित पक्ष को शुरुआत में थोड़ा गंभीरता से सुनती है कि कहीं वाकई में कुछ गलत तो नही हो रहा क्योंकि चैलेंज उन्होंने किया है,इसका अर्थ ये कत्तई नही निर्णय उन्ही के favour में आएगा,, कुल मिलाकर वायरल वीडियो सिर्फ अपूर्ण बहस का हिस्सा मात्र है।

✍️फाइनल बहस अंतिम दो हियरिंग पर पूर्णतया निर्भर होती है ,,चच्चा हिम्मत हो तो अंतिम सुनवाई के 2 दिन पहले वाली पूरी वीडियो भी वायरल कर दो ये सिर्फ आधी अधूरी है ,और जो हमारे वकीलों का है उसे भी दिखाओ ।

बाकी आप हम सब मस्त रहे मात्र इस वीडियो से घबराने की जरूरत नही,, सकारात्मक रहते हुए ईश्वर से योग्यता की विजयश्री की प्राथना करें,आशा ही नही अपितु पूर्ण विश्वास है अंततः योग्यता का ही परचम लहराएगा✍️!!😊✌️

जय श्री बालाजी🙏
हर हर महादेव🙏

धन्यवाद

आपका दोस्त

जगवीर चौधरी 🙏



Post a Comment

1 Comments

  1. Bhai shab jo candidate Hold pr hai truti ki wjah se unko bi socho kuch wo bi aapke hi sathi hai.

    ReplyDelete